बिहार एसटीईटी (स्टेट) 2020 का रिजल्ट 15 मार्च तक होगा जारी// Bihar STET Result Declared On 15 March

बिहार एसटीईटी 2020 का रिजल्ट 15 मार्च तक होगा जारी।


बिहार विद्यालय परीक्षा समिति, पटना द्वारा आयजित बिहार एसटीईटी के रिजल्ट (Bihar STET 2020 Result) का इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है। बिहार बोर्ड जल्द ही बिहार स्टेट 2020 अर्थात एसटीईटी का रिजल्ट (BSTET Result 2020) घोषित करने जा रही है। बिहार बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर की माने तो अभी ऑफिसियल आंसर की जारी किया गया है और इसके बाद अभ्यर्थियों से आपत्ति भी ली गई हैं। बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर एक कमेटी गठित कर अभ्यर्थियों के द्वारा आये आपत्तियों पर कमेटी से जांच कराने के बाद रिजल्ट घोषित करेगा।


BSTET 2020 का रिवाइज आंसर की (Revised Answer Key) नहीं होगा जारी-


बोर्ड अध्यक्ष की माने तो रिवाइज आंसर की जारी नहीं होगा अभ्यर्थी अपना रोल नंबर और डेट ऑफ बर्थ डालकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति बिहार स्टेट का रिजल्ट (Bihar STET Result 2020)15 मार्च तक घोषित करने की तैयारी में जुटें हुए हैं। बोर्ड के अधिकारी फिलहाल कोई भी तिथि बताने से इंकार कर रहे हैं लेकिन उनका कहना है मार्च के दूसरे सप्ताह तक बिहार स्टेट 2020 का रिजल्ट जारी करेगा। 


रिजल्ट ऑफिसियल वेबसाइट (Result Official Website) पर होगा जारी-


बिहार बोर्ड बिहार स्टेट 2020 का रिजल्ट (Bihar STET Result 2020) ऑफिसियल वेबसाइट http://biharboardonline.com/ पर जारी करेगा। बिहार स्टेट परीक्षा का आयोजन 28 जनवरी 2020 को दो पालियों में आयोजन किया गया था। पहली पाली में पेपर-1 तथा दूसरे पाली में पेपर-2 का आयोजन किया गया था। हालांकि परीक्षा के दौरान कुछ केंद्रों पर प्रश्न पत्र वायरल हो जाने से कुछ केंद्रों की परीक्षा को बोर्ड को रद्द करके दोबारा आयोजन करना पड़ा।

1 comment:

  1. स्टेट का रिजल्ट आ गया है

    ReplyDelete